नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहचान होने के बाद उसे अपने जाल में फंसाया। बाद में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने फोटो खींचने के अलावा उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।
बाद में आरोपी इनको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार वारदात को अंजाम देता रहा। महिला जब भी शादी की बात करती आरोपी टाल देता। दबाव बनाने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक 37 वर्षीय पीड़िता अकेली मंडावली इलाके में रहती है। विवाद होने के बाद इसका अपने पति से तलाक का केस चल रहा है। पीड़िता लक्ष्मी नगर इलाके में कपड़ों के एक शोरूम में नौकरी करती है। यहां उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई। शुरुआत में दोनों की पहचान हुई जो बाद में दोस्ती में बदल गई। आरोपी पीड़िता से शादी करने की बात करने लगा। एक दिन आरोपी बहाने से पीड़िता को अपने कमरे पर ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने मोबाइल से इसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को वीडियो दिखाई। पीड़िता ने आरोपी से कहा कि वह वीडियो को डिलीट कर दे। आरोपी ऐसा करने के लिए उसे अपने पास बुलाता रहा। विरोध करने पर फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी जाने लगी। इसके बाद यह सिलसिला कई माह चला। शादी की बात करने पर आरोपी उसे मारने की धमकी देता। रोज-रोज की धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से करने का मन बनाया। बाद में मंडावली थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने की बात पता चलते ही आरोपी अपने कमरे से फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *