नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई है और उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल उनकी स्थिति सही है। परिवार के लोग अस्पताल में उपस्थित हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार की सुबह लालू यादव दिल्ली गए थे। लालू यादव ने दिल्ली जाने के क्रम में मीडिया से बात करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा था, लेकिन आज यह खबर सामने आ रही है कि खराब स्वास्थ्य की वजह से लालू यादव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि लालू यादव की अस्पताल वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही सामने आई तो राजद के समर्थक और लालू यादव के प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे। इस बात की जानकारी राजद के नवनिर्वाचित सांसद सुरेंद्र प्रसाद यादव ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से दी है।

सुरेंद्र प्रसाद यादव ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि लालू यादव की तबीयत खराब है। मेरे गुरु और राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंचकर स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *