नई दिल्ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के कल सदन में दिए गए भाषण के बाद विरोध शुरू हो गया है। वहीं लोकसभा में उनके भाषण के कई हिस्सों को हटा दिए गए हैं। हटाए गए हिस्सों में हिंदुओं और पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा, आरएसएस समेत अन्य पर कमेंट शामिल हैं। संसद सत्र का आज सातवां दिन है। आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में आज धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देंगे। इससे पहले एनडीए संसदीय दल की बैठक हुई, पीएम मोदी जब बैठक में शामिल होने हॉल में पहुंचे तो माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। सांसदों ने वंदेमातरम के नारे लगाए। इसके बाद पीएम मोदी ने सांसदों से सदन में अच्छा आचरण करने की अपील की।

पीएम की सीख- गैर जरूरी बयानबाजी से बचें

संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजीजू ने बताया कि एनडीए संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों से गैर-जरूरी बयानबाजी से बचने की सलाह दी। सभी सांसद देशसेवा के लिए आए हैं। सदन में अपना आचरण अच्छा करें। सभी सांसद अपने परिवार सहित प्रधानमंत्री संग्रहालय जरूर जाएं।

फैजाबाद सांसद बोले- राहुल गांधी ने हिंदू समाज पर टिप्पणी नहीं की

यूपी के फैजाबाद (अयोध्या) से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा- मैं बीजेपी वालों की बुद्धिमत्ता पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, लेकिन राहुल गांधी ने पूरे हिंदू समाज पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की। अरे हम भी तो हिंदू समाज में आते हैं भाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *