नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में कार से रिक्शा छू जाने को लेकर हुए विवाद में कार सवार चार लोगों ने डेयरी संचालक के भाइयों को जमकर पीटा और उन पर गोली चला दी। इससे पूर्व एक आरोपी ने पीड़ित रवि चौधरी (30) के सिर पर पिस्टल की बट से हमला कर उसे घायल कर दिया। पीड़ित को अधमरा कर आरोपी गोली चलाते हुए मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने रवि का बयान लेकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी मनन कौशिक, वैभव, हर्ष शर्मा और अर्जुन कौशिक की तलाश कर रही है। रवि चौधरी परिवार के साथ मौजपुर इलाके में रहता है।

घर के पास ही इसकी डेयरी हैं, जहां इन्होंने भैंस पाली हुईं हैं। भैंसों की देखभाल करने के लिए रवि ने अपने यहां राशिद नामक युवक को काम पर रखा हुआ है। रविवार देर रात को राशिद रिक्शे में गोबर लादकर उसे फेंकने जा रहा था। इस बीच मौजपुर मेन मार्केट में उसका रिक्शा एक कार से टच हो गया। इसी बात पर मनन कौशिक और वैभव ने राशिद की पिटाई शुरू कर दी। राशिद ने रवि को कॉल किया।

इस बीच रवि का भाई गौरव भी वहां पहुंच गया। रवि ने मनन और वैभव से कहा कि वह राशिद को न मारे जो नुकसान हुआ है, वह भर देगा। इस बात पर आरोपी आग बबूला हो गए। इन लोगों ने डंडे और लाठियों से रवि व उसके भाई गौरव को पीटना शुरू कर दिया। कहासुनी के दौरान अर्जुन व हर्ष शर्मा भी वहां पहुंच गए।

रवि ने बताया कि वह चारों को पहले से जानता है। सभी उनके पड़ोस में रहते हैं। आरोपियों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट की। बाद में अर्जुन ने पिस्टल निकालकर गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन गोली नहीं चली। इस बीच उसने पिस्टल की बट से रवि के सिर पर कई वार दिए। लहूलुहान करने के बाद आरोपी वहां से भागने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *