नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनक पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट कर आरोप लगाया है कि राहुल गांधी और कांग्रेस की आदत देशविरोधी बातें करना और भारत को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़ा रहने का है। अमित शाह ने साफ कहा है कि वो राहुल गांधी से कहना चाहते हैं कि जब तक बीजेपी है, आरक्षण को कोई छू भी नहीं सकता और देश की एकता से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकेगा।

अमित शाह ने अपने पोस्ट में कांग्रेस और राहुल गांधी पर देशविरोधी ताकतों के साथ खड़े होने का आरोप लगाते हुए उदाहरण दिए हैं। अमित शाह ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस जेकेएनसी के देशविरोधी और आरक्षण विरोधी एजेंडे का समर्थन करना हो या विदेशी मंचों पर भारत विरोधी बातें करनी हों, राहुल गांधी ने देश की सुरक्षा और भावना को हमेशा आहत किया है।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि भाषा से भाषा, क्षेत्र से क्षेत्र और धर्म से धर्म में भेदभाव लाने की बात करना राहुल गांधी की विभाजनकारी सोच को दिखाता है। अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि मन में पड़े विचार और सोच किसी न किसी माध्यम से बाहर आ ही जाते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *